Shayari. Kavita. Thoughts. Feelings.

Wednesday, March 11, 2020

Bahut Yaad Aata Hai

किसी को पता चले या ना चले , याद तो कर ही लेते हैं याद करने वाले। उसी याद का सफर  Hindi Yaad Shayari/Poetry - Bahut Yaad Aata Hai (बहुत याद आता है) के साथ जिसे अलफ़ाज़ दिए हैं Deepak Pandey 'Alfaaz' ने। 

बहुत याद आता है

वो तुझसे पहली बार,
नज़रें मिलना,
तेरा खुद में ही कहीं,
मशरूफ़ रहना,
चुपके से मेरी किताबों में,
कुछ तलाश करना,
याद आता है,
बहुत याद आता है,

hindi yaaad shaayari poetry Bahut Yaad Aata Hai, hindi yaaad shaayari poetry Bahut Yaad Aata Hai by deepak pandey alfaaz
Bahut Yaad Aata Hai By Deepak Pandey Alfaaz
मेरा तुझे वो चुप चुपके देखना,
खुद से ही नहीं खुद की परछाई से,
वो बात छुपाना,
दोस्तों की बातों में,
तेरा नाम आना,
याद आता है,
बहुत याद आता है,

वो कई दिनों तक,
तेरा नजर ना आना,
मेरी निगाहों को,
इंतजार से भर जाना,
अचानक से आके सामने,
किसी बात पे तेरा मुस्कुराना,
याद आता है,
बहुत याद आता है,

वो पहली दफा तेरा,
मेरा नाम लेना,
तेरे लबों का आहिस्ता से,
आपस में टकराना,
बोल कर भी तेरा,
कुछ ना कहना,
याद आता है,
बहुत याद आता है,

वो तेरा नहीं,
तेरी यादों का आना,
मेरी रातों को,
खुशियों से भर जाना,
ख्वाबों में,
मुझे सीने से लगाना,
याद आता है,
बहुत याद आता है,

वो सूरज की किरणों का,
मेरे चेहरे पर आना,
नींद के आगोश से,
मुझे बाहर लाना,
मैं हूं सपनों के जहां में,
ये बताना,
याद आता है,
बहुत याद आता है,