Shayari. Kavita. Thoughts. Feelings.

Wednesday, March 11, 2020

Main Aaina Hun

मोहब्बत हो और दर्द न मिल, हो ही नहीं सकता। मोहब्बत पाने की और उसकी आजमाइश में भीगी Hindi Shayari/Hindi Sad Shayari-Main Aaina Hun (मैं तो आइना हूँऔर इसे लिखा है Deepak Pandey 'Alfaaz' नें। 

मैं आइना हूँ

hindi sad shayari/poetry main aaina hun, hindi sad love shayari main aaina hun by deepak pandey alfaaz
Main Aaina Hun By Deepak Pandey Alfaaz
करले  मोहब्बत मुझसे,
मैं संवर जाऊंगा,
एक आवाज तो दे,
मैं ठहर जाऊँगा,
मोहताज हूँ तेरी मोहब्बत का,
मुझसे मत खेल,
मैं तो आइना हूँ,
टूट कर बिखर जाऊंगा,

 है एक पल ही काफी,
किसी को अपना कहने के लिए,
है एक पल ही काफी,
किसी से मोहब्बत के लिए,
थाम ले,
उस पल को जरा,
मैं रेत हूँ,
बंद मुट्ठी से भी फिसल जाऊँगा,

मैं अक्स हूँ तेरा,
मुझे आयाम दे,
मेरी मोहब्बत को,
अंजाम दे,
तेरी मासूमियत तेरी मुस्कुराहट तेरी आवाज़ पर,
एक दफ़े नाम हो मेरा,
तू मिल जाये अगर मुझको,
मैं जिंदगी का मुकाम बन जाऊँगा,