Shayari. Kavita. Thoughts. Feelings.

Saturday, May 22, 2021

Aankhon Se

कहते हैं आँखें बहुत कुछ कहती हैं, बस समझने-समझने का हुनर है। आँखों की बातें जानने की एक कोशिश Deepak Pandey 'Alfaaz' नें की है, Hindi Shayari/Poetry - Aankhon Se (आँखों से) के माध्यम से। 

आँखों से

hindi shayari poetry aankhon se,hindi shayari poetry aankhon se by deepak pandey alfaaz
Aankhon Se Bye Deepak Pandey Alfaaz
तू कदम तो बढ़ा मैं ,
तेरे साथ चल दूं ;
आंखों से अपने दिल के ,
सारे राज़ कह दूं ;
मेरी खामोशी को समझ ,
ऐतबार तो कर ;
हाथों में हाथ दे दे ,
तुझे जान कह लूं ;

बाहों में कैद कर यूं ,
के आज़ाद फिर न कर ;
ख्वाबों में मेरे आजा ,
जैसे नदिया मिले सागर ;
तू दुआ है किसी की ,
किसी का सफर है तू ;
मेरा हमसफ़र तू बनजा ,
तुझे मुकाम कर लूं ;

तेरी वो नज़र अभी तक ,
भूला नहीं हूं मैं ;
पहरों तक जागा हूं ,
तुझमें ही खोया हूं मैं ;
यादों में पास है तू ,
हकीकत में दूर है ;
मेरी रूह में उतर जा ,
तुझे जिंदगी में कह लूं ;

लहरों से लड़के हम ,
दरिया के पार जाएं ;
एक दूसरे की खातिर ,
हम रास्ते बनाएं ;
मेरा चेहरा देखा तूने ,
कभी दिल पढ़ा नहीं ;
मिटादे फासलों को ,
तेरा इंतजार कर लूं ;

मेरा रब है साथ मेरे ,
तू भी साथ होजा ;
माथे पे हाथ फेर के ,
कह दे के यार सोजा ;
करले फना तू खुद में ,
ख्वाहिश है आखिरी ;
कहदे तलाश मुझको ,
इबादत तुझे मैं कह लूं